scriptCG Election 2023: CM भूपेश बघेल की कोटा, बिल्हा व मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में आम सभा | Patrika News
बिलासपुर

CG Election 2023: CM भूपेश बघेल की कोटा, बिल्हा व मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में आम सभा

CG News: विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार के मद्देनजर सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को कोटा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तेंदुवा, मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम चिल्हाटी व बिल्हा में आमसभा को संबोधित किया।

बिलासपुरNov 09, 2023 / 03:27 pm

चंदू निर्मलकर

CG Election 2023: सीएम भूपेश बघेल की कोटा, बिल्हा व मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में आम सभा़

CG Election 2023: सीएम भूपेश बघेल की कोटा, बिल्हा व मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में आम सभा़

बिलासपुर/मस्तूरी/कोटा। CG News: विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार के मद्देनजर सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को कोटा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तेंदुवा, मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम चिल्हाटी व बिल्हा में आमसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार गरीबों पर कभी बुलडोजर नहीं चलाती, उजाड़ने का काम रमन राज में होता था।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023: चुनावी हलचल…चुनाव प्रचार के बीच जमकर चल रही रस्साकसी

यात्री ट्रेनों को लेकर छत्तीसगढ़ से भेदभाव

सीएम ने कहा कि कोरोनाकाल के बाद छत्तीसगढ़ में यात्री ट्रेनें लगातार रद्द कर दी जा रही हैं। इससे यहां के यात्री लगातार परेशान हैं। यही नहीं ट्रेनों के न चलने से इसके सहारे रोजगार पा रहे लोग व अन्य व्यापारी वर्ग का व्यवसाय भी प्रभावित हुआ है। छत्तीसगढ़ में लोकल ट्रेनों को बंद कर गुड्स ट्रेेनें चलाई जा रही हैं, भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है। इससे भाजपा को कोई सरोकार नहीं।
यह भी पढ़ें

Diwali Festival 2023 : धनतेरस में होगी धनवर्षा, 300 बाइक, 30 कार और 10 टै्रक्टर की बुकिंग

राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी आज शहर में

वरिष्ठ कांग्रेस नेता, राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी गुरुवार को बिलासपुर में रहेंगे। वे दोपहर 1 बजे एक निजी होटल में पत्रकारों से रूबरू होंगे। साथ ही पार्टी नेताओं से चुनाव को लेकर चर्चा के साथ दिशा-निर्देशन भी करेंगे।
उन्होंने कहा कि देशभर में महंगाई चरम पर है। प्याज और पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। भाजपा की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है। एक तरफ महंगाई की मार से गरीब से लेकर मध्यमवर्गीय परिवार जूझ रहे हैं और घोषणा पत्र में झूठे वायदे किए जा रहे हैं। सीएम ने कहा कि हमने जो वादा किया उसे पूरा करके दिखाया। अबकी बार जो घोषणा पत्र जारी किया है, अगर दोबारा हमारी सरकार बनी तो वह भी पूरा होगा।
सीएम ने रसोई गैस सिलेंडर में सभी वर्ग को 500 रुपए सब्सिडी देने की बात कही। उन्होंने विपक्षी दल पन निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा महिलाओं से लेकर प्रदेशवासियों को बहकाने की कोशिश कर रही है। पीएम उज्ज्वला योजना के हितग्राहियों को ही 500 रुपए छूट देगी। इस बीच सीएम ने अपने सभी घोषणाओं के बारे में लोगों को जानकारी देते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने उपस्थितों से आव्हान किया। सीएम के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।
इस मौके पर तेंदुवा की सभा में कोटा विधानसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव, अभयनारायण राय, नरेंद्र बोलर, महेश दुबे सहित अन्य शामिल थे, ऐसे ही मस्तूरी और बिल्हा की सभा में वहां के प्रत्याशियों सहित पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता आदि बड़ी संख्या में शामिल थे।

Hindi News/ Bilaspur / CG Election 2023: CM भूपेश बघेल की कोटा, बिल्हा व मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में आम सभा

ट्रेंडिंग वीडियो